एक्टर थक जाये लेकिन परफेक्शन के लिए कुंदन रिटेक लेते रहते थे- पवन मल्होत्रा

जाने भी दो यारो जैसी कामयाब और ऐतिहासिक फिल्म बनाने वाले कुंदन शाह हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनके काम की हमेशा सराहना की जाएगी। उनके साथ काम कर चुके एक्टर पवन मल्होत्रा ने उनके बारे में बात करते हुए उनके काम करने का नायब अंदाज़ बताया।

पवन मल्होत्रा का कहना है कि कुंदन शाह के साथ मैंने बतौर एक्टर ही नहीं बल्कि उनके कई प्रोजेक्ट में प्रोडक्शन की कमान भी संभाली। मुंबई मुझे पहला काम देने वाले भी कुंदन शाह थे। फिल्म जाने भी दो यारो में मैं उनका असिस्टेंट बन गया था। इसके बाद मैंने नुक्कड़, सर्कस और बाकी शोज़ में भी काम किया।

मशहूर अभिनेता ने बताया कि हाल ही तक़रीबन 15 दिन पहले अजीज मिर्जा के घर पर पार्टी थी। वहां कुंदन आये थे, तो मैंने उन्हें यही कहा कि आपने खूब काम किया और शानदार काम किया है। अब रिटायरमेंट का मजा लें। उन्होंने कहा कि कुंदन की आदत थी कि एक्टर्स के वह तमाम टेक्स लेकर रखते हैं।
एक्टर्स को भले नाराजगी रहे कि अरे मुझसे कितने टेक्स ले रहा है। लेकिन जब तक परफेक्शन न आ जाये पीछे नहीं हटते थे।

उनका कहना है कि ‘कभी हां कभी न’ से पहले शाहरुख़ की ‘माया मेमसाब’ और एक दो फिल्में आयी थीं। लेकिन बतौर हीरो के ब्रेकेट में वह ‘कभी हां कभी न’ से पहली बार आये थे। कुंदन ने उस दौर में भी कई एक्सपेरिमेंटस किये हैं। साथ ही उनकी एक खासियत थी कि वह बजट पर पूरा कंट्रोल रखते थे। लेकिन इन सबके बावजूद उन्होंने बेहतरीन फिल्म बनाई।

 

 Box Office : वरुण-तापसी-जैकलीन की ‘जुड़वां 2’ कर रही बेहतरीन कमाई, जल्द छुएगी 100 करोड़ का आंकड़ा

हनीप्रीत इंसा की आंख-मिचौली ख़त्म, हरियाणा पुलिस ने किया अरेस्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *