वरुण-तापसी की फिल्म ‘जुड़वा2’ का बॉक्स ऑफ़िस पर ज़ोरदार जलवा, जानिए पहले की कमाई

 

वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन स्टारर ‘जुड़वा2’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार ओपनिंग ली है। फिल्म ने पहले दिन ही रिकॉर्डतोड़ कमाई की है। बता दें कि डेविड धवन निर्देशित फ़िल्म में वरुण ने डबल रोल निभाया। इसमें उनके साथ जैकलीन फ़र्नांडिस और तापसी पन्नू फ़ीमेल लीड रोल में नज़र आयीं।

गौरतलब है कि यह सलमान स्टारर सुपर हिट फ़िल्म ‘जुड़वा’ का रीमेक है। वरुण की फिल्म ने पहले दिन 15.55 करोड़ के कलेक्शन के ज़रिए अच्छी कमाई की है। यह फिल्म ‘जुड़वा2’ शुक्रवार (29 सितंबर) को भारत में 3500 और विदेशों में 625 स्क्रींस पर रिलीज़ की गयी है। शानदार ओपनिंग के साथ वरुण की ‘जुड़वा2’ इस साल के टॉप 5 कलेक्शंस की लिस्ट में चौथे स्थान पर आ गयी है।

इस मामले में पहले नंबर पर ‘बाहुबली2’ है, जिसने 41 करोड़ की ओपनिंग ली थी। दूसरे स्थान पर सलमान ख़ान की ‘ट्यूबलाइट’ है, जिसे 21.15 करोड़ की ओपनिंग मिली। जबकि तीसरा स्थान शाह रुख़ ख़ान की ‘रईस’ को मिला है, जिसने 20.42 करोड़ जमा किये थे और पांचवीं पोज़िशन भी शाह रुख़ की ‘जब हैरी मेट सेजल’ को मिली है, जिसने 15.25 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था।

बताते चले कि ‘जुड़वा2’ को क्रिटिक्स ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है। हालांकि सभी ने इसे वरुण का वन-मैन शो बताया है। फ़िल्म में सलमान ख़ान के केमियो के साथ ‘जुड़वा’ के दो गानों का भी इस्तेमाल किया गया है। ‘जुड़वा’ 1997 में रिलीज़ हुई थी और सलमान ने पहली बार डेविड धवन के निर्देशन में काम किया था। ‘जुड़वा’ 1994 की तेलुगु हिट ‘हेलो ब्रदर’ का रीमेक थी, जो ख़ुद जैकी चैन की 1992 में आयी ‘ट्विन ड्रैगंस’ पर आधारित थी।

इससे पहले 2017 में वरुण की फ़िल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ने 12.25 करोड़ का कलेक्शन पहले दिन किया था। इसका 116 करोड़ का लाइफ़ टाइम कलेक्शन करके सुपर हिट रही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *