सिमरन के शूट के दौरान डायरेक्टर हंसल मेहता से भी हुआ था कंगना का विवाद, कह दिया था कुछ ऐसा

कंगना रनौत का एक और नया विवाद सामने आया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंगना रनौत का उनकी आने वाली नई फिल्म सिमरन के डायरेक्टर से भी विवाद हो गया था। विवाद जब ज्यादा बड़ा तो फिल्म सिमरन के डायरेक्टर फिल्म छोड़कर ही चले गये। एक वेबसाइट ने इस विवाद का खुलासा किया है।

आपको बता दें 15 सितम्बर को अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म सिमरन रिलीज हो रही है। इस फिल्म को बॉलीवुड के जबरदस्त डायरेक्टर हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। अब एक वेबसाइट ने दावा किया है कंगना का हंसल मेहता के साथ भी विवाद हो गया था। विवाद के बाद हंसल मेहता ने फिल्म से वाकआउट कर लिया था। इस दौरान कंगना ने हंसल को स्पाइनलेस तक कह दिया था। इसके बाद हंसल मेहता फिल्म छोड़कर चले गए और फिल्म का बाकि शूट कंगना रनौत के डायरेक्शन में हुआ। वैसे फिल्म की कहानी के क्रेडिट को लेकर अपूर्व असरानी से कंगना का विवाद सामने आ चुका है।

HuffPost India की खबर के अनुसार 21 अगस्त 2016 तक फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता अपूर्व असरानी के लिखे ड्राफ्ट से काफी खुश थे। असरानी के अनुसार कंगना ने सिर्फ स्क्रिप्ट के लिए कुछ सुझाव दिए थे, जो काफी अच्छे थे और उन्हें स्क्रिप्ट में जोड़ भी दिया गया था। वहीं कंगना ने HuffPost India को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म में उनके कैरेक्टर का उसके पिता से मतभेद जैसे कई ऐसे एंगल फिल्म में हैं, जो उन्होंने जोड़े हैं।

इस पर असरानी का कहना है कि ये इनुपट उन्होंने दिया है। असरानी ने ये भी बताया कि उन्होंने शूटिंग के लिए अटलांटा जाने से पहले ही इस बारे में हंसल मेहता से चर्चा की थी। यहीं से अपूर्व और हंसल के बीच भी दरार आनी शुरू हुई। अपूर्व का कहना है कि इसके बाद से स्क्रिप्ट में किए गए बदलावों के बारे में उन्हें बताया तक नहीं गया।

शूट के दौरान मेहता और रनोट के बीच भी काफी मतभेद हुए, हालांकि हंसल ने सार्वजनिक रूप से इस बारे में कुछ जाहिर नहीं होने दिया। एक हालिया इंटरव्यू में मेहता ने कहा कि कंगना के साथ काम करने का उनका अनुभव बेहतरीन रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *