शेमलेस सेल्फी पोस्ट कर ‘दंगल गर्ल’ फातिमा हुई ट्रोल, लोगों ने कहा- शर्म करो

 

 

आमिर खान स्टारर दंगल से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख एक बार फिर से चर्चा में हैं। फातिमा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर करके लोगों के ट्रोल का शिकार हो गई है। सोशल मीडिया के ट्रोलरबाज़ों का कहना हैं कि उन्हें ऐसा करना शोभा नहीं देता।

दरअसल फातिमा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक साड़ी फोटो पोस्ट की है जिसका कैप्शन है SHAMELESS SELFIE। फातिमा का फोटो पोस्ट करना था कि उन्हें कई तरह के कमेंट्स आने लगे। कुछ लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया तो कुछ हेटर्स भी थे।

इंस्टा के कई यूजरर्स ने उन्हें खुद की और साड़ी पहनने की मर्यादा का ज्ञान दिया तो कुछ ने उन्हें साड़ी पहनने पर धर्म का अपमान करने जैसी बातें तक कह डालीं। बताते चले कि कुछ दिनों पहले सना का हॉट बिकनी फोटोशूट खबरों में आया था। इस शूट के बाद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था लोगों का मानना था कि रमजान के समय उनकी ये हरकत अच्छी नहीं है।

Shameless selfie😬📸 credit for Saree @swatimukund 😘😘

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on


सना ने जीक्यू इंडिया के जून एडिशन के लिए ये फोटोशूट करवाया था। इससे पहले सना फेमिना मैग्जीन के फोटोशूट में दुल्हन के रूप में नजर आ चुकी हैं। दंगल गर्ल की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ दिवाली पर रिलीज होगी।

दिव्या भारती स्टारर फिल्म ‘रंग’ के डायरेक्टर तलत जानी का निधन

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *