इन 3 कारणों से कपिल के कॉमेडी शो का गिरा ग्राफ, ‘शर्माजी’ खुद हैं जिम्मेदार

 


एक समय कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच बेहद पॉपुलर था लेकिन समय बदला और कपिल का शो टीआरपी के मामले में नीचे खिसकता गया। इस वजह से अब खबर आ रही है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ को ऑफ एयर करने का फैसला सोनी टीवी ने लिया है। सूत्रों का कहना है कि चैनल कपिल को उनके शो में समय के साथ बदलाव करने और अपनी हेल्थ को ठीक करने का समय देना चाहता है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले खबरें आईं कि कपिल की हेल्थ खराब चल रही है और इस वजह से वो तय शेड्यूल पर फिल्मों के प्रमोशनल एपिसोड शूट नहीं कर पाए। इस वजह से कई बड़े फिल्म स्टार्स को शूटिंग का इंतज़ार कर लौटना पड़ा था। वहीं बीच में तो बेहद चौंकाने वाली खबरें सामने आई कि कपिल ने बीमारी का बहाना बनाकर ऐसा किया। हालाँकि उनके कुछ करीबियों ने ऐसी खबरों को बकवास बताया। हम आपको उन वजहों को गिना रहे हैं जिनकी वजह से हाल के दिनों में कपिल का काम प्रभावित हुआ है।

डॉक्टर गुलाटी से झगड़ा
कपिल के शो टीआरपी गिरने में सबसे बड़ा कारण कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद रहा है। बता दें कि कपिल के शो में जितनी हैसियत वो खुद रखते थे, सुनील ग्रोवर की भी हैसियत उतनी ही थी। वह कपिल के शो के अहम् किरदार थे। उनसे विवाद के बाद इसकी टीआरपी में खासी गिरावट आई। शो पहले टॉप 5 से और फिर टॉप 10 से बाहर हो गया।

स्टार्स को वेट कराना
अगर इसका दूसरा सबसे बड़ा कारण देखा जाये तो कपिल का अनप्रोफेशनल रवैया। वह बार-बार बीमार होने की वजह से शो से छुट्टी लेते रहे। इस वजह से स्टार्स को कई बार इंतज़ार करने के बावजूद बिना शूट के जाना पड़ा।ऐसे कई अनप्रोफेशनल रवैयों से कपिल और उनके शो को काफी नुकसान पहुंचा। चैनल को भी लगा कि कपिल शो को लेकर गंभीर नहीं हैं। इसके चलते आखिरकार चैनल ने उन्हें एक महीने का अल्टीमेटल दिया।

दूसरे शोज का टीवी पर आना
बता दें कि अब सिर्फ कपिल का शो ही नहीं है, जो दर्शकों को हंसाता हो। उनके इस शो के अलावा कई शो टीवी पर चल रहे हैं जो दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं। इसके अलावा कई फिक्शन कॉमेडी शो भी लोकप्रिय हैं, जिसमें ‘द ड्रामा कंपनी’, ‘भाबीजी घर पर हैं’, ‘बहू हमारी रजनीकांत’, ‘मे आई कम इन मैडम’ जैसे शो शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *