रणवीर के अलाउद्दीन खिलजी से ज्यादा छा गया रज़ा मुराद का जलालुद्दीन लुक, तुरंत हटाया

 

 

फिल्म पद्मावती में सभी किरदार के लुक एक के बाद एक सामने आ रहे हैं। संजय लीला भंसाली की इस चर्चित फिल्म का पहला लुक रानी पद्मावती का सामने आया था जिसमें दीपिका पादुकोण का जौहर अवतार दिखा था। इसके बाद शाहिद कपूर का राजा रतन सिंह के किरदार वाला लुक सामने आया था। सबसे ज्यादा चर्चा रणवीर सिंह के अलाउद्दीन खिलजी की थी। जो मंगलवार को सामने आया था। जिसकी काफी चर्चा थीं। लेकिन शाम होते होते फिल्म में जलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रजा मुराद का लुक सामने आ गया। जिसकी काफी चर्चा हुई।

मशहूर एक्टर रज़ा मुराद ने अपना यह लुक शेयर करते हुए फेसबुक पर एक लम्बी पोस्ट भी लिखी। हालाँकि कुछ समय बाद रज़ा मुराद ने अपनी इस पोस्ट को हटा दिया, जिसका कारण महज़ एक राज़ बनकर रह गया।

लुक शेयर करते हुए यह लिखा था


रज़ा मुराद ने अपना लुक शेयर करते हुए लिखा था कि पद्मावती में मेरा लुक कुछ इस तरह का रहेगा। इस बहुचर्चित फिल्म में मैं जलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहा हूँ। जलाउद्दीन खिलजी भारत में खिलजी साम्राज्य का पहला शासक था।उसने भारत में 1290-1296 तक शासन किया। जलाउद्दीन खिलजी को उसके दामाद अलाउद्दीन खिलजी ने ही मार डाला था। फिल्म पद्मावती में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी, दीपिका पादुकोण पद्मावती और शाहिद उनके पति राजा रावल रतन सिंह के किरदार में हैं। यह फिल्म एक दिसंबर को रिलीज हो रही है।

 

इंतज़ार ख़त्म…. अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह का First Look आया सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *