First Look : पद्मावती की सुंदरता पर आकर्षित खिलजी था बाइसेक्सुअल, कुछ ऐसा होगा लुक!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोणे स्टारर फिल्म पद्मावती का फर्स्ट लुक कल (गुरुवार) को रिलीज हो सकता है।  संजय लीला भंसाली निर्देशित ये फिल्म रानी पद्मावती की जिंदगी की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने इसमें खिलजी का किरदार निभाया है। खिलजी के बारे में कहा जाता है कि वह बाइसेक्सुअल था। ऐसे में खबर हैं कि कल जो लुक रिलीज होगा वह खिलजी का बाइसेक्सुअल लुक हो सकता हैं। इस फिल्म में रणवीर के अलावा शाहिद कपूर, राजा रावल रत्न सिंह का किरदार निभाएंगे। जबकि दीपिका इस फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार में नजर आएंगी। रत्न सिंह पद्मावती के पति थे। कहा जाता है कि अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग शूफी कवि मल्लिक मुहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था। किस्सों और कहानियों के मुताबिक अलाउद्दीन रानी पर आकर्षित था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था। लेकिन वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं हुआ।

गौरतलब है कि देश की खूबसूरत रानियों में से एक पद्मावती की कहानी पर बेस्ड इस फिल्म को खूबसूरत तरीके से फिल्माया गया है। फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी बने रहे हैं। राजस्थान में पद्मावती की शूटिंग के दौरान फिल्म की कहानी पर विवाद हुआ। कुछ संगठनों का आरोप था कि पद्मावती के चरित्र के साथ फिल्म छेड़छाड़ की जा रही है।

इन संगठनों का मानना था कि कथित तौर पर अलाऊद्दीन के साथ रानी पद्मावती के अंतरंग दृश्यों पर आपत्ति की गई। करनी सेना ने शूटिंग का विरोध किया और तोड़फोड़ की। यहाँ तक कि संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *