GQ अवॉर्ड्स: टेंशन में थे विराट कोहली, लेकिन अनुष्का अपने एक्स GF रणवीर संग कर रही थी ये काम

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लव केमेस्ट्री से हर कोई वाकिफ है। इस जोड़ी की खबर को उनके फैंस बड़े छाव से पढ़ते है। बहरहाल बता दें कि शुक्रवार रात को मुंबई में जीक्यू मैन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। इस समारोह में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स पहुंचे। लेकिन इन सबके बीच लोगों का ध्यान खींचा विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह ने जो इस इवेंट में एक जैसे मैचिंग कपड़े पहनकर पहुंचे थे।

खबरों के अनुसार अवार्ड समारोह के दौरान जब इनका रेड कारपेट पर आमना-सामना हुआ तो दोनों ने कुछ नर्वसनेस फील किया उसके बाद दोनों एक दूसरे से गले मिले। इससे पहले विराट की टीम ने कोलकाता वनडे में ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह से हराया।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा फिल्म बैंड बाजा बारात की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। उस समय बॉलीवुड का यह कपल काफी चर्चित था। हालाँकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद रणवीर दीपिका और अनुष्का टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली को डेट करने लगी है।

कहा जाता है कि अनुष्का के विराट के करीब आने की वजह से दोनों के बीच लंबे समय तक कोल्डवॉर रहा है। हालाँकि दोनों फिल्म दिल धड़कने दो की शूटिंग के दौरान ये फिर से करीब आए और दोस्त बन गए। इधर विराट कोहली इस वक्त इंदौर में है। 24 सितंबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला होना है। यह मैच इंडिया जीतती है तो सीरीज इंडिया के नाम हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *