इनाया नवमी की मम्मी सोहा अली खान दिसंबर में लौटेगी काम पर, इस फिल्म से करेगी वापसी

 

 

पटौदी खान की बेटी सोहा अली खान और अभिनेता कुणाल खेमू हाल ही में अपनी नन्हीं बेटी इनाया नवमी को लेकर मीडिया के सामने आये थे। जिसके बाद इस कपल की चर्चा काफी हो रही थी। लोगों का कहना था कि कुणाल और सोहा की यह फोटो सैफ अली खान और करीना कपूर की उस तस्वीर की याद दिलाती है जब वो पहली बार तैमूर खान पटौदी को लेकर पहली बार मीडिया प्रिसेंस में आये थे। अब सोहा अली खान की फिल्मों में वापसी को लेकर खबरें आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोहा अली खान जल्दी ही फिल्मों में वापसी करने जा रही है। शुरूआती ख़बरें आ रही है कि सोहा तिग्मांशु धुलिया की फिल्म से दोबारा वापसी करने जा रही है। बता दें कि सोहा अली खान ने 29 सितम्बर को अपनी बेटी इनाया नवमी खेमू को जन्म दिया था। इसके बाद कुणाल और सोहा दोनों इनाया के साथ मीडिया में सामने आये थे।

ऐसे में अब खबरें आ रही है कि सोहा अली फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर-3’ के सेट पर लौटेगी। इस फिल्म में संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह मुख्य भूमिका में है। तिंग्मांशू धूलिया डायरेक्ट इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के बीकानेर में जोर-शोर से चल रही है।

बताते चले कि तिग्मांशु धुलिया कि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ में सोहा अली खान जिमी शेरगिल की दूसरी बीवी बनी थीं। हालाँकि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर-3’ में उनके रोल का खुलासा अभी नहीं हुआ है। इस फिल्म में माही गिल और कबीर बेदी के नज़र आने की खबर भी हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *