राम रहीम के सिरसा डेरे में 500 से ज्यादा लोगों की अस्थियां दफन: वाइस चेयरमैन

 

रेपिस्ट राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा की चौंकाने वाली खबरें रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। अब डेरे के वाईस चेयरमैन ने एक हैरतअंगेज और चौंकाने वाला खुलासा किया है।

खबरों के अनुसार गुरमीत राम रहीम सिंह के सिरसा डेरा में 500 से ज्यादा लोगों की अस्थियां दफन हैं। एसआईटी की जाँच में यह बात सामने आई है। एसआईटी के डेरे के वाइस चेयरमैन डॉ. पीआर नैन ने यह चौंकाने वाला खुलासा किया है। एसआईटी के सामने अपनी ढाई घंटे चली पूछताछ में नैन कई खुलासे किये। नैन का कहना है कि अस्थियां दफन करने के बाद उन पर पेड़-पौधे लगा दिए गए हैं। इसके अलावा भी डॉ. नैन ने पुलिस के सामने अहम और चौंकाने वाले राज़ खोले है।

डॉ नैन कहा साथ ही कहा कि हनीप्रीत से उनकी अंतिम मुलाकात 25 अगस्त को हुई थी। उस समय वो रोहतक जेल से डेरे में आई थी। वहीं सिरसा से पंचकूला जाने के बाद से आदित्य इंसां से भी कांटेक्ट नहीं हुआ है। उसका कोई अता पता नहीं है।

उन्होंने बताया कि मरने वालों का अंतिम संस्कार करने के बाद उनके परिवार वाले ही डेरा में उनकी अस्थियां लेकर डेरे की जमीन में दफन करने लाते थे, ताकि नहरों में प्रदुषण न हो। 500 से ज्यादा लोगों की अस्थियां दबाने के बाद उन पर पेड़-पौधे, इसलिए लगाए जाते थे ताकि पर्यावरण सुरक्षित रहे।

डेरे के वाइस चेयरमैन नैन से पुलिस ने करीब ढाई घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने कई डेरे के कई रहस्य खोले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *