जम्मू-कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान की ओर से भारी गोले दागे, 1 की मौत 5 घायल

 

 

पाकिस्तान की सीजफायर रुकने का नाम ले रही है। ताज़ा समाचार के अनुसार जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी और गोलीबारी हुई है। जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और पांच घायल हो गए।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक जम्मू के कर्नी क्षेत्र में पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की, जिसमें एक नागरिक की मौत और पांच के घायल होने की खबर आ रही है। गोलीबारी के बाद भारत ने भी जवाबी कार्रवाई की। पाकिस्तानी सेना ने बिना किसी कारण के सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों पर हमला किया है। जवाब में भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई की है।

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों तथा गांवों पर मोर्टार के गोले दागे। इस दौरान पाक सैनिकों ने छोटे हथियार से गोलीबारी की जिसमें दो आम नागरिक घायल हो गए। बता दें कि कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों तथा गांवों पर मोर्टार के गोले दागे और छोटे हथियार से गोलीबारी की थी। जिसमें दो आम नागरिक घायल हो गए थे।

रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि हमले का भारतीय सेना ने इसका प्रभावी ढंग से जवाब दिया। पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा पर भीमबर गली, बालाकोट, शाहपुर और पुंछ गांवों में भी मोर्टार दागे और स्वचालित राइफलों से गोलीबारी की थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *