लाइव VIDEO: क्लास में साथी से हुआ झगड़ा तो मार दी गोली, आईसीयू में छात्र

हरियाणा: यहाँ के सोनीपत में कत्ल की कोशिश का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। इसका वीडियो देख आपका दिमाग सन्न रह जायेगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक आईटीआई छात्र ने अपने क्लासमेट को गोली मार दीं। आरोपी छात्र ने क्लासरूम में ही अपने साथी की जान लेने की कोशिश की। गोली मारने की यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई।

खबरों के अनुसार यहाँ दो छात्रों में किसी बात को लेकर मनमुटाव हो गया। तभी एक छात्र ने गोली चला दी। इसक जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है उसमें आप देख सकते हैं कि घटना के वक्त क्लासरूम में काफी छात्र मौजूद हैं। हालाँकि वहां कोई शिक्षक नजर नहीं आ रहा है। तभी एक मामूली कहासुनी के बाद आरोपी ने अपने साथी स्टूडेंट को गोली मार दी। इस आरोपी के साथ एक छात्र और नजर आ रहा है।

इधर गोली मारने के बाद वहां हड़कंप मच गया। तभी दोनों आरोपी छात्र मौके से भाग निकलते हैं। वहीं क्लासरूम में मौजूद अन्य स्टूडेंट्स ने घायल छात्र को उठाया और बाहर ले गए। घायल छात्र को शिक्षकों की मदद से उसे पास ही स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। फ़िलहाल घायल छात्र अभी आईसीयू में है।

बहरहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्र की पहचान कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *