हनीप्रीत समेत तीन लोगों के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, पुलिस का ग्रेटर कैलाश में छापा

 

 

राम रहीम के जेल जाने के बाद पुलिस उसकी करीबी रही हनीप्रीत की तलाश जारी है। इसके चलते अब पुलिस ने हनीप्रीत, डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसान और पवन इंसान के विरुद्ध अरेस्ट वारंट जारी किया है। पुलिस के मुताबिक यह वारंट अक्टूबर के लास्ट तक प्रभावी रहेगा। इस दौरान यदि तीनों अरेस्ट नहीं हो पाते हैं तो उन्हें भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया जायेगा।

इधर रामरहीम की करीबी हनीप्रीत की तलाश में पुलिस ने दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में छापामारी कार्रवाई की है। बता दें कि पिछले एक माह से पुलिस हनीप्रीत की तलाश कर रहा है लेकिन अभी तक उसका कोई अतापता नहीं है। हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में देश दुनिया में छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक हनीप्रीत का कोई सुराख़ नहीं मिला है। दूसरी तरफ हनीप्रीत की तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की गई है। उसके वकील प्रदीप आर्या ने बताया है कि हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली में ही थी वह उनके ऑफिस आई थी।

हनीप्रीत के वकील के बयान के बाद यह साफ़ हो गया कि जहाँ पुलिस हनीप्रीत को दुनियाभर में तलाशा जा रहा है, वो तो देश की राजधानी दिल्ली में कहीं छिपी बैठी है। बताया ये भी जा रहा है कि सोमवार को हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की है। उसने दिल्ली हाईकोर्ट के वकील प्रदीप आर्या के साथ करीब करीब 2 घंटे की मुलाकात की थी। हनी अपने वकील से कानून के हथकंडे से निकलने के लिए उपाय ढूंढ रही है।

ऐसे में हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर आज सुनवाई हो सकती है। एक तरफ कहा ये जा रहा है कि हनीप्रीत के पास बाबा से जुड़े रसूखदारों और नेताओं के तमाम राज है। अपनी पोल खुलने के डर से इन्हीं सफेदपोशों के इशारे पर हनीप्रीत को गायब किया गया। बहरहाल तो हनीप्रीत को दुनियाभर में तलाशा जा रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *