वीडियो:140 किलो के भारीभरकम बल्लेबाज ने जड़े 6 ताबड़तोड़ गगनचुंभी छक्के

दुनिया के सबसे भारी बल्लेबाज रहकीम कॉर्नवाल ने एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। उन्होंने कैरिबीआई प्रीमियर लीग में(सीपीएल) तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 78 रनों की पारी खेली। 140 किलो आैर 6 फीट 5 इंच के इस बल्लेबाज ने लीग के 27वें मैच में बारबडोस ट्राइडेंट्स के खिलाफ 44 गेंदों में 78 रनों की पारी में 7 चाैके आैर 6 ताबड़तोड़ छक्के लगाए।

हनीप्रीत इस शख़्स के साथ भाग गई है, ऐसे हुआ खुलासा!

हालाँकि कॉर्नवाल अपने शतक की ओर बढ़ ही रहे थे, तभी 16वें ओवर में किरोन पोलार्ड की गेंद से चोटिल हो गए। गेंद उनके पेट पर लगी, जिसके कारण उसे दर्द होने लगा। उन्हें 18वें ओवर में रिटायर हर्ट होना पड़ा। काॅनवाल द्वारा मैदान छोड़ने के कारण उनकी टीम को 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

बारबडोस ट्राइडेंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सेंट लूसिया के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 195 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। बारबडोस के लिए ड्वेन स्मिथ ने 65 गेंदों पर 5 चौकों और 8 छक्कों की मदद से नाबाद103 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली।

जबाव में सेंट लूसिया की शुरुआत बेहद खराब रही आैर 10 रनों पर पर ही सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर रवि रामपाल का शिकार बन गए। कप्तान शेन वॉटसन भी 17 गेंदों पर 22 रन बनाकर आउट हो गए, उन्हे वहाब रियाज ने आउट किया।

इनके बाद कॉर्नवाल ने जीत की आस दिलाई लेकिन वह अंत तक नहीं टिक सके आैर सेंट लूसिया की टीम 4 विकेट के नुकसान पर 166 रन ही बना पाई।

हनीप्रीत इस शख़्स के साथ भाग गई है, ऐसे हुआ खुलासा!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *