युवराज सिंह की माँ कहा-विराट कोहली ने उनके बेटे की हमेशा से मदद की



टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज़ युवराज सिंह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम में न शामिल किए जाने को लेकर कई तरह की बातें सामने सामने आ रही है। इस बीच युवराज की माँ का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कप्तान विराट कोहली का बचाव किया है। युवराज सिंह की माँ शबनम सिंह ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली उनके बेटे युवराज सिंह के लिए हमेशा से ही मददगार साबित हुए है। हालांकि शबनम सिंह ने युवराज को टीम में नहीं लिये जाने से हुई निराशा भी जाहिर की।

बता दें कि युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट में खरे न उतरने की वजह से ही आस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही सीरीज में टीम में नहीं लिया गया। इस मुद्दे पर एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में शबनम सिंह ने कहा कि विराट कोहली मेरे बेटे के लिए हमेशा मददगार रहे है। उन्होंने इस दौरान विराट की फिटनेस की भी जमकर तारीफ की है।


उन्होंने युवराज पर भरोसा जताते हुए कहा कि युवी अपनी मेहनत से इसे हासिल कर लेगा। हालाँकि उसकी उम्र के वजह से थोड़ी परेशान कर लेकिन वो जल्द ही इससे निजात पालेगा। उसकी फिटनेस पहले से बेहतर हुई है और टीम के मौजूदा फिटनेस स्तर को जल्द हासिल कर लेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं युवी को टीम में न लिए जाने से निराश जरूर हूँ लेकिन फिटनेस के नियम सबके लिए एक जैसे हैं। शबनम सिंह ने कहा कि वो आसानी से हार नहीं मानता और मुझे उम्मीद है कि वो इसे चुनौती की तरह लेगा। आपने पिछले कुछ सालों में इस चीज़ पर गौर किया होगा।

युवराज सिंह के रिटायर होने की खबरों पर उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दूसरों को इसका फैसला करने का हक नहीं। रिटायर के फैसले को उन पर खुद छोड़ देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *